Saturday, September 14, 2019

सुनील पाल, आदी ईरानी, शिवा, जीत उपेन्द्र की उपस्थिति में मनोज नथवानी की फिल्म "नोटिस" का फर्स्ट लुक प्रोमो लॉन्च

















मनीष शाह की फिल्म "नोटिस" का फर्स्ट लुक प्रोमो अंधेरी मुंबई में स्थित व्यंजन हॉल में लॉन्च किया गया जहां फिल्म से जुड़ी पूरी टीम के साथ साथ मीडिया की भारी भीड़ मौजूद थी। इसके प्रोड्यूसर मनीष शाह, एसोसिएट प्रोड्यूसर रमेश चन्द्र यादव और तारक पटेल हैं। नीव एंटरप्राइजेज और जेन केम एंटरटेनमेंट एंड इवेंट्स के बैनर तले बनाई जा रही फिल्म के डायरेक्टर मनोज नथवानी हैं जबकि एसोसिएट प्रोड्यूसर दिलीप कचा, शैलेश राजपूत, लाईन प्रोड्यूसर टेक वन कम्यूनिकेशन, डीओपी जोध सिंह पाबला, एडिटर शंकर पांडेय हैं। इस अवसर पर कॉमेडियन सुनील पाल भी विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे, उन्होंने नोटिस की पूरी टीम को मुबारकबाद दी।
भू माफिया पर आधारित इस फिल्म में आदी ईरानी, शिवा, जीत उपेन्द्र, फिरोज ईरानी और श्रुति शाह ने अभिनय किया है।
मनोज नथवानी ने यहां मीडिया से बात करते हुए बताया कि फिल्म की 70 प्रतिशत शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है इसके गीतों की शूटिंग बाकी है। आदी ईरानी ने यहां कहा कि मेरी शायद यह पहली फिल्म होगी जिसमें मै पॉजिटिव रोल कर रहा हूं। लैंड माफिया पर बेस्ड इस फिल्म में इतने टर्न और ट्विस्ट हैं कि दर्शक चौंक जाएंगे।
मशहूर एक्टर शिवा ने कहा कि आदी ईरानी, जीत उपेन्द्र और हम वर्षों से गहरे दोस्त रहे हैं लेकिन कभी ऐसा मौका नहीं आया कि एक ही प्रोजेक्ट में हम एक साथ काम कर पाएं। मनोज नथवानी का शुक्रिया कि हम तीनो को उन्होंने एक ही प्रोजेक्ट का हिस्सा बनाया।
श्रुति शाह ने यहां मीडिया से बात करते हुए बताया कि यह उनकी दूसरी फिल्म है मगर इस फिल्म में आदी ईरानी, शिवा, जीत उपेन्द्र, फिरोज ईरानी जैसे मंझे हुए एक्टर्स के साथ काम करके उन्होंने काफी कुछ सीखा।
शिवा ने यहां कहा कि उनकी इमेज एक खलनायक की है और वह अपनी इस इमेज से खुश हैं आगे भी निगेटिव रोल ही करना चाहेंगे।
इस प्रोजेक्ट के मीडिया पार्टनर डॉक्टर योगेश लखानी (ब्राइट आउटडोर), फीलिंग्स (अतुल शाह, प्रिंट मीडिया) और जीत कुमार (बॉलीवुड गब्बर, डिजिटल मीडिया) हैं जबकि पी आर DSA बॉलीवुड चैनल है।


No comments:

Post a Comment